ॐ Premi Ki Shadi Todne Ke Totke In Hindi {केवल 7 घंटो में चमत्कार} ॐ

$313,001.00

Processing your request, Please wait....

Additional Info

StateRJ

जय माँ कामाख्या देवी,

सभी पाठकों का एक बार फिर से स्वागत है हमारी वेबसाइट में! आपके प्यार और विश्वास के चलते हम अपनी वेबसाइट को आगे बढ़ने में सक्षम है! प्रिय पाठकों आज हम आपके लिए ऐसे टोटके या उपाय को लिख रहे है जिसकी सहायता से आप किसी भी व्यक्ति की शादी या मंगनी को तोड़ या रोक सकते है लेकिन निचे बताये गए टोटकों या उपायों को आप किसी व्यक्ति विशेष की हानि/नुकसान के लिए उपयोग न करे अन्यथा यह टोटके आपके जीवन में कठिनाईयाँ या परेशानियां प्रस्तुत कर सकते है तो उपयों और टोटकों को केवल कल्याण की भावना से ही किया जाये!

shadi todne ke upay,shadi todne ka upay,shadi todne ka totka,shadi todne ka mantra,shadi todne ka tarika,premi ki shadi todne ke totke in hindi,apni shadi todne ke upay in hindi,khud ki shadi todne ka upay,shadi rokne ka totka,shadi rokne ka upay,shadi rokne ke upay,kisi ki shadi todne ke upay,boyfriend ki shadi todne ke upay, premi ki shadi todne ke upay,sagai todne ka upay,sagai todne ka totka

१. किसी की शादी तोड़ने के लिए उल्लू की विष्ठा में कमल नाल का चूर्ण मिलाकर उस व्यक्ति के शरीर पर डाल दें जिसकी शादी को आप तोडना या रोकना चाहते है!

 

२. काले सांप की चर्बी की बत्ती बनाकर धतूरे के तेल में जलाकर उस व्यक्ति को तिलक करे जिसकी शादी को आप तोडना चाहते है!

 

३. यदि गिरगिट की चर्बी का तेल क्रीं मंत्र द्वारा अभिमंत्रित करके किसी भी व्यक्ति के शरीर पर डाल दिया जाये तो उस व्यक्ति की शादी/मंगनी केवल ११ दिनों में टूट जाएगी!

 

४. काले बिच्छू और उल्लू के मांस को सुखाकर उसका चूर्ण बनाये और इस चूर्ण से आप उस व्यक्ति को तिलक कर दें जिसकी शादी आप रोकना चाहते है!

 

५. ५ तंत्रोक्त नारियल को लाल सिंदूर से रंग दें फिर अपने रक्त एवं कामिया सिंदूर को मिलाकर गाढ़ा मिश्रण बनाकर उन सभी नारियल पर अपने प्रेमी या प्रेमिका के नाम का पहला अक्षर लिख दें और उन सभी नारियल को लाल कपडे में लपेट दें इसके बाद आप उन सभी नारियल को किसी प्रेतभूमि में गाड़ दें और उस स्थान पर अपने प्रेमी/प्रेमिका का नाम लिख दें!

 

६. अमावस्या की रात्रि में जहाँ अन्य वृक्ष या पेड़ पौधे न हो वहां लाल गुलाब का एक पौधा लगा दें और उस पौधे का फूल पूर्णमासी की रात्रि को ले आये और इस फूल को आप बारीक़ पीसकर उस व्यक्ति को तिलक कर दें जिसकी शादी आप रोकना या तोडना चाहते है!

 

७. शनिवार के दिन भगवान् शिव की सिंदूरी रंग की प्रतिमा की पूजा करके उन्हें सिंदूर चढ़ाये और ११ दिनों तक नित्य त्राटक करें और त्राटक के अंतिम दिन किसी चौराहे से लायी गयी मिट्टी द्वारा आज्ञाचक्र पर तिलक लगाकर उस व्यक्ति के समक्ष जाये जिसकी शादी आप तोडना चाहते है!

 

[ ऊपर दिए गए टोटकों को करने से पहले आप विषय विशेषज्ञ से परामर्श अवश्य करे ताकि इन टोटकों को सिद्ध किया जा सके और आपको सुनिश्चित सफलता प्राप्त हो सके! ]

call for free solution___ pandit ji ( +91-9529528500 )

Listing ID: 22560bccf6261048

June 6, 2021 1:36 pm

13 days, 4 hours

Comments